main page

आमिर खान ने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' को लेकर प्रीतम को दी सलाह

Updated 22 June, 2022 11:36:56 PM

आमिर खान ने ''फिर ना ऐसी रात आएगी'' को लेकर प्रीतम को दी सलाह, कहा-''सिर्फ अच्छे या बुरे गाने होते है''

नई दिल्ली। “पुराने जमाने या नए जमाने के गाने नाम की कोई चीज नहीं होती। प्रीतम को 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के बारे में सलाह देते हुए आमिर खान कहते हैं, 'यह सिर्फ एक अच्छा या बुरा गाना है' कुछ ही दिन पहले ही लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने अपनी अपकमिंग फिल्म के  आने वाले गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' का फर्स्ट लुक जारी किया था। बता दें, आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर इस गाने में रूपा और लाल के रिश्ते की खूबसूरती को दर्शाने की कोशिश की गई है।

 

अब निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर आमिर खान की एक क्लिप साझा की हैं, जिसमें प्रीतम को उनके रिलीज़ होने वाले गाने 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के बारे में सलाह दी जा रही हैं। वीडियो में, हम आमिर खान को चिंतित प्रीतम को समझाते हुए  देख सकते हैं। आमिर जो वीडियो में बियर्ड लुक में देखा जा सकता है, कहते हैं, “मुझे लगता है कि आप डरे हुए हैं कि यह पुराने जमाने का म्यूजिक है क्योंकि आपने इसका कई बार उल्लेख किया है। अपनी सारी चिंताओं को भूल जाइए। पुराने जमाने या नए जमाने नाम की कोई चीज नहीं होती। केवल अच्छा और बुरा म्यूजिक होता है। उस मोमेंट के लिए ईमानदार रहें जो आवश्यक है।" 

 

इसके साथ आमिर की टीम ने कैप्शन में लिखा, "हम और सहमत नहीं हो सकते! जब आप धुन के प्रति ईमानदार होते हैं, तो जादू होता है✨ #PhirNaAisiRaatAayegi #LaalSinghChaddha”. 

 

 

हालांकि वहीं आमिर खान ने सिंगर के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है, लेकिन ये कन्फर्म हैं कि म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। ऐसे में यह कहना सही होगा कि आमिर 24 जून, रात 11 बजे कुछ पुराने जमाने का रोमांटिक गाना रिलीज करने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा के अब तक रिलीज हुओ दोनों गाने - 'कहानी' और 'मैं की करां?' ने संगीत प्रेमियों के दिलों को छूआ है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, तकनीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।


Aamir KhanLaal Singh ChaddhaPhir Na Aisi Raat Aayegi songsinger pritam
loading...