main page

आमिर खान के घर कोरोना की दस्तक, स्टाफ के 7 सदस्य पॉजिटिव,मां के लिए मांगी दुआ

30 June, 2020 12:58:57 PM

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। वहीं एक्टर आमिर खान के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी। उनके घर में काम करने वाले 7 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आमिर ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक पर एक लंब

मुंबई: देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। वहीं एक्टर आमिर खान के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी। उनके घर में काम करने वाले 7 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आमिर ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

आमिर ने बताया-'हैलो एव्रीवन, मैं आप सबकों बताना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मैंबर्स का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन लोगों को क्वॉरंटीन कर दिया गया है। बीएमसी को इस बात की जानकारी दे गई है। मैं  बीएमसी का उनकी देखभाल करने के लिए थैक्यूं करता हूं। इसके साथ ही आमिर ने बताया कि हम सबका भी टेस्ट हुआ है और हम नेगेटिव हैं।

Bollywood Tadka

अब मैं अपनी मां को टेस्ट के लिए लेकर जा रही हैं। वह लास्ट हैं जिनका टेस्ट होना है। कृप्या उनकी रिपोर्ट नेगटिव आने की प्रार्थना करें। इसके साथ ही आमिर ने हाॅस्पिटल कोकिलाबेन, डाॅक्टर्स और नर्स का शुक्रिया किया। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि आमिर से पहले निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर भी कोरोना ने दस्तक दी थी। करण के घर पर काम करने वाले दो लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके अलावा फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले तीन कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद बोनी कपूर, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर को क्वारंटीन कर दिया गया है।


aamir khan7 staff memberstest positivecovid 19coronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...