main page

53 की उम्र में आमिर का ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated 22 March, 2019 05:20:38 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आमिर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आमिर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

दरअसल, आमिर का ये ट्रांसफॉर्मेशन एक ऐड वीडियो के लिए किया गया है। इस ऐड के लिए आमिर ने एक बूढ़े आदमी के लुक को अपनाया है। उन्होंने खुद इस वीडियो को टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

इस वीडियो में मिस्टर परफैशनिस्ट सफेद बाल, आंखों पर चश्मा और बड़े हुए पेट में नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'जल्द ही आपके फोन पे'। वीडियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन होता नजर आ रहा है। हालांकि आमिर की उम्र 53 साल है लेकिन उन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा है। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

फिल्म की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वेत चंदन डायरेक्ट करेंगे। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक होगी। फिल्म में आमिर लाल सिंह चड्ढा के रोल में ही दिखेंगे। 

 

बता दें कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर नए-नए एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं।  फिल्म 'दंगल' के लिए उन्होंने 95 किलो वजन बढ़ा लिया था, तो 'गजनी' में वो सिक्स पैक एब्स में नजर आए थे। आमिर खान हर फिल्म में अपने डिफरेंट लुक के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस ऐड शूट में भी उनका अवतार कुछ हटके है। 

: Neha

aamir khanad shootvideo viraltransformationBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity News

loading...