main page

तीसरी बार दूल्हा बनेंगे आमिर खान,बॉलीवुड को-स्टार संग रचाएंगे निकाह!

Updated 20 November, 2021 11:38:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आमिर खान ने बीते महीने ही दूसरी शादी टूटने की खबर शेयर की थी। इसी साल अगस्त में, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की घोषणा की थी।  इस खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। हालांकि तलाक की घोषणा के साथ आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी। इसी बीच एक इंग्लिश एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक  सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आमिर की अगली शाद

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आमिर खान ने बीते महीने ही दूसरी शादी टूटने की खबर शेयर की थी। इसी साल अगस्त में, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की घोषणा की थी।  इस खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। हालांकि तलाक की घोषणा के साथ आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी।  

Bollywood Tadka

इसी बीच एक इंग्लिश एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक  सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आमिर की अगली शादी को लेकर बात कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां एक तरफ आमिर के फैंस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म से ज्यादा चर्चा आमिर की तीसरी शादी की है। नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे और इस बार वह किसके साथ अपने 'आई डॉस'  शेयर करेंगे। 

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' के ठीक बाद शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। फिल्म से किसी का ध्यान ना हटे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना नहीं आने देने की वजह से वो अभी अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों की किसी को-स्टार से शादी करेंगे। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं। आमिर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। कपल के 2 बच्चे इरा और जुनैद हैं जो कि किरण के काफी करीब। वहीं आमिर ने पहले तलाक के बाद किरण से दिसंबर 2005 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा आजाद है। 

 

वैसे फैंस के लिए  एक साथ काम करने वाले स्टार्स को रोमांटिक रूप से जोड़ना बहुत आम है। वहीं आमिर की बात करें तो वह खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हैं। उन्होंने किरण राव से तलाक की घोषणा भी सार्वजनिक रूप से की थी। वहीं अगर वह शादी करने के बारे में सोचेंगे तो वह इसकी घोषणा ही खुद करेंगे। तब तक हम उन नेटिज़न्स से अनुरोध करेंगे वह उन स्टार्स की शादी एंजाॅय करें जो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir Khantie the knotco-starweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...