main page

बॉक्स ऑफिस पर होगी आमिर और अक्षय के बीच ज़ोरदार टक्कर

08 November, 2019 01:40:46 AM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों स्टार को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों की फिल्में अगले साल क्रिसमस के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। जी हां, आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों स्टार को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों की फिल्में अगले साल क्रिसमस के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। जी हां, आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी। 
Bollywood Tadka
वहीं अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे भी क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी। पर्दे पर दोनों स्टार्स की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा। क्लैश को लेकर सवाल करने पर अक्षय ने कहा था कि एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनती हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं।
Bollywood Tadka
ऐसे में हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। 
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। 


aamir khanamir khanakshay kumarbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...