main page

आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई पूरी

Updated 17 September, 2021 03:59:11 PM

पिछले कुछ वर्षों में आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे जमीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा शामिल है।

नई दिल्ली। पिछले कुछ वर्षों में आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे जमीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा शामिल है। 

यह कॉमेडी-ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों से चर्चा में रही है! यह फिल्म छह बार अकैडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था। 

आमिर खान द्वारा इसे निभाने और प्रतिष्ठित करैक्टर को फिर से परिभाषित करने के साथ, दर्शक शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि सुपरस्टार इसे कैसे अपना बनाते है!  करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है। 

फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र हो कर 'अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक' के पूरा होने का जश्न मनाया है। 

एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। "लाल सिंह चड्ढा" इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।


Aamir KhanKareena Kapoor KhansLal Singh Chaddhashoot wraps upआमिर खानकरीना कपूर खानलाल सिंह चड्ढा
loading...