main page

आमिर खान और किरण राव की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल, फैमिली के साथ मिलकर कपल ने काटा केक

Updated 30 December, 2020 05:35:51 PM

मशहूर एक्टर आमिर खान और फिल्ममेकर किरण राव ने बीते सोमवार अपनी 15वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस बार एनिवर्सरी पर कपल का खास प्लान था, वो काफी दिन पहले ही इसके सेलिब्रेशन के लिए गुजरात के गिर नेशनल पार्क के लिए फैमिली से रवाना हो गए थे। अब हाल ही में कपल की सालगिरह सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान और फिल्ममेकर किरण राव ने बीते सोमवार अपनी 15वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस बार एनिवर्सरी पर कपल का खास प्लान था, वो काफी दिन पहले ही इसके सेलिब्रेशन के लिए गुजरात के गिर नेशनल पार्क के लिए फैमिली से रवाना हो गए थे। अब हाल ही में कपल की सालगिरह सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान और किरण राव ने अपनी अपनी 15वीं सालगिरह फैमिली (बेटी इरा और बेटा आज़ाद) और कुछ फैंस के साथ मिलकर सेलिब्रेट की और व्हाइट कलर का बड़ा केक काटा।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कपल बेहद खुश नजर आया। सेलिब्रेशन के बाद कपल ने अन्य फैंस के साथ पोज भी दिए।

Bollywood Tadka


बता दें आमिर खान ने 28 दिसंबर, 2005 में किरण संग शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात (2001 में) फिल्म लगान के सेट पर हुई थी।

Bollywood Tadka

 

शादी के बाद कपल में हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग और लविंग अंदाज देखने को मिलता है। 

Bollywood Tadka
  

: suman prajapati

Aamir KhanKiran RaoAnniversary celebrationphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...