main page

Video: तलाक के बाद एक्स वाइफ किरण राव संग नजर आमिर खान, लद्दाख में गांव वालों के साथ किया झूम-झूम कर डांस

Updated 15 July, 2021 10:38:11 AM

हिंदी सिनेमा के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान बीते दिनों किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा के बाद काफी सुर्खियों में रहे। शादी के 15 साल बाद उनके तलाक की खबर सुन हर कोई हैरान रहा। हालांकि कपल ने ये फैसला आपसी सहमति से लिया है और तलाक के बाद वह अपने बच्चे की पूरी तरह देखरेख करेंगे। इसी बीच आमिर और किरण को एक साथ डांस करते देखा गया, जिसका वीडियो एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के चल

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान बीते दिनों किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा के बाद काफी सुर्खियों में रहे। शादी के 15 साल बाद उनके तलाक की खबर सुन हर कोई हैरान रहा। हालांकि कपल ने ये फैसला आपसी सहमति से लिया है और तलाक के बाद वह अपने बच्चे की पूरी तरह देखरेख करेंगे। इसी बीच आमिर और किरण को एक साथ डांस करते देखा गया, जिसका वीडियो एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 


दरअसल, आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के चलते लद्दाख में हैं। फिल्म की शूटिंग लद्दाख के वाखा गांव में चल रही हैं। इसी दौरान एक्टर को अपनी एक्स वाइफ के साथ गांव के लोगों संग लद्दाखी ड्रेस में डांस करते देखा गया। 


गांव के लोगों से वहां आमिर और उनकी पूरी टीम ने उनका खुले दिल से स्वागत किया और उन्हें रिसेप्शन पार्टी भी दी। इसके लिए ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अपनी पूरी टीम की तरफ से गांव के लोगों को खास धन्यवाद भी दिया। एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। 

 


बता दें, इससे पहले आमिर खान पर लद्दाख के निवासियों ने एक वीडियो जारी कर आमिर और उनकी टीम पर शूटिंग के दौरान वहां गंदगी फैलाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद आमिर की सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी हुई थी।


Aamir khanKiran Raodance videoviraldivorce announcementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...