main page

फैमिली संग हाॅलीडे पर निकले आमिर खान,एयरपोर्ट पर किरण राव दिखा ऐसा लुक

Updated 26 December, 2020 02:32:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव 28 दिसंबर को अपनी 15वीं वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को आमिर और किरण फैमिली के साथ खास डेस्टिनेशन में मनाएंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव 28 दिसंबर को अपनी 15वीं वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को आमिर और किरण फैमिली के साथ खास डेस्टिनेशन में मनाएंगे।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल को फैमिली संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान आमिर येलो हुडी और कार्गो पैंट में कूल दिखे। वहीं किरण ग्रे टी-शर्ट मैचिंग पैंट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान आमिर की लाडली इरा का भी कूल लुक देखने को मिला। खान परिवार की इस ट्रिप में आमिर के भांजे इमरान खान भी शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर इमरान बेटी इमारा के साथ नजर आए। खान फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।    

Bollywood Tadka  

काम की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान हैं। वहीं आमिर की पत्नी की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर की थी।

Bollywood Tadka

वो मीरा नायर की ‘मॉन्सून वेडिंग’, आशुतोष गोवारिकर की ‘लगान’ और ‘स्वदेस’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। इमरान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Aamir KhanKiran RaofamilyIra KhanAzad KhanImran KhanImara KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...