main page

आमिर खान और किरण राव ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात, इस विषय पर हुई खास चर्चा

Updated 01 August, 2021 10:12:33 AM

एक्टर आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव अपने तलाक की घोषणा के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। तलाक की अनाउंसमेंट के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ टाइम स्पैंड करते देखा गया है। अब हाल ही में दोनों ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से राज भवन में मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मुलाकात के दौरान मनोज सिन्हा ने आमिर खान और किरण राव संग जम्म-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की। साथ ही बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती का बखान करने और फिल्म शूटिंग के

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव अपने तलाक की घोषणा के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। तलाक की अनाउंसमेंट के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ टाइम स्पैंड करते देखा गया है। अब हाल ही में दोनों ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से राज भवन में मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 


मुलाकात के दौरान मनोज सिन्हा ने आमिर खान और किरण राव संग जम्म-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की। साथ ही बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती का बखान करने और फिल्म शूटिंग के लिए इसे पसंदीदा जगह बनाने पर भी बातचीत की गई। 

 

बता दें कि आमिर खान और किरण राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग कारगिल में में हो रही है। फिल्म के सेट पर दोनों को कई बार टीम के साथ मस्ती करते देखा गया है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं। 


Aamir KhanKiran RaomeetJ KLieutenant GovernorManoj SinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...