main page

तलाक की घोषणा के बाद फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, टीम के बीच बैठा यूं चिल करता नजर आया एक्स कपल

Updated 28 July, 2021 03:13:59 PM

सुपरस्टार आमिर खान ने बीते दिनों पत्नी किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। हालांकि तलाक के बाद दोनों में ज्यादा नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। तलाक के ऐलान के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ देखा गया है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए हैं। इसी बीच एक बार फिर आमिर और किरण के एक साथ वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, आमिर खान इन दिनों कारगिल में अपनी अपमकिंग फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण दोनों इस फिल्म को प्

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान ने बीते दिनों पत्नी किरण राव संग अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। हालांकि तलाक के बाद दोनों में ज्यादा नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। तलाक के ऐलान के बाद एक्स कपल को कई बार एक साथ देखा गया है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए हैं। इसी बीच एक बार फिर आमिर और किरण के एक साथ वाली तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


दरअसल, आमिर खान इन दिनों कारगिल में अपनी अपमकिंग फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर और किरण दोनों इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिस वजह से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है। अभी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो फिल्म के सेट से ही सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर और किरण अपनी फिल्म की टीम के साथ सीढ़ियों पर बैठे चिल करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है। इन फोटोज़ को देखकर ये बिल्कुल एहसास नहीं होता कि आमिर और किरण तलाक लेने वाले हैं।


वहीं इससे पहले भी आमिर और किरण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों लद्दाखी ड्रेस में डांस करते नजर आए थे। 


बता दें, आमिर खान और किरण राव ने जुलाई महीने की शुरूआत में ही तलाक लेने की घोषणा की है। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपने अलगाव की घोषणा की थी। बता दें यह दोनों की दूसरी शादी थी, दोनों करीब 15 साल से एक साथ थे। हालांकि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanKiran RaotogetherannouncementdivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...