main page

हम साथ-साथ हैंः एक्स वाइफ किरण राव संग फ्रेंड की शादी में पहुंचे आमिर खान, तलाक के बाद जारी है दोस्ती

Updated 16 September, 2021 05:03:25 PM

एक्टर आमिर खान ने बीते महीने पत्नी किरण खेर संग तलाक की अनाउंसमेंट कर सबको चौका दिया था। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। हालांकि, तलाक की अनाउंसमेट के बाद भी दोनों को कई दफा एक साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब हाल ही में एक्स कपल एक कॉमन दोस्त की शादी में पहुंचा है, जिसके बाद से वे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फ्रेंड की शादी में फिर से आमिर और किरण दोनों एक-साथ दिखे। दोनों को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद से वह एक बार फिर खबरों में आ गए है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान ने बीते महीने पत्नी किरण खेर संग तलाक की अनाउंसमेंट कर सबको चौका दिया था। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। हालांकि, तलाक की अनाउंसमेट के बाद भी दोनों को कई दफा एक साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब हाल ही में एक्स कपल एक कॉमन दोस्त की शादी में पहुंचा है, जिसके बाद से वे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Bollywood Tadka


फ्रेंड की शादी में फिर से आमिर और किरण दोनों एक-साथ दिखे। दोनों को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद से वह एक बार फिर खबरों में आ गए है।

Bollywood Tadka


बता दें, आमिर खान और किरण राव ने इसी साल जुलाई महीने की शुरुआत में तलाक की घोषणा की थी, जिसके बाद दोनों को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' है, जिसमें वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे।


Aamir Khanarrives friendweddingex-wifeKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...