main page

शूटिंग के लिए शिमला पहुंचे आमिर खान, फैंस के साथ क्लिक कराईं तस्वीरें

04 January, 2020 08:17:20 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान शनिवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी में अपनी अपकमिंग फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के एक हिस्से की शूटिंग के लिए पहुंचे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान शनिवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी में अपनी अपकमिंग फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के एक हिस्से की शूटिंग के लिए पहुंचे। शिमला से 110 किलोमीटर दूर रामपुर शहर में बॉलीवुड सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए लोकल निवासी और राहगीर दौड़ पड़े। आमिर ने भी उन्हें निराश नहीं किया। आमिर ने फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज़ दिए।

Bollywood Tadka, Aamir Khan Images

आमिर शनिवार को हिमाचल के रामपुर पहुंचे। दोपहर बाद उनका हेलीकाॅप्टर शिमला हैलीपेड पर उतरा। जैसे ही आमिर खान हेलीकॉप्टर से उतरे उन्होंने हाथ हिला कर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। एसडीएम नरेंद्र चौहान ने उनका स्वागत किया। 

Bollywood Tadka, Aamir Khan Images

कुछ देर रुकने के बाद आमिर होटल के लिए निकल गए। यहां पर भी उनके फैन इंतजार कर रहे थे। फैंस का अभिवादन स्वीकार करने के बाद आमिर अपने कमरे में चले गए। जानकारी के मुताबिक रविवार को आमिर खान किन्नौर जिला के तरांडा में शूटिग करेंगे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग के कुछ अंश कुमारसैन के किंगल में भी फिल्माए जाएंगे।

Bollywood Tadka,Aamir Khan Images

लाल सिंह चड्ढा आमिर द्वारा प्रोड्यूस और सीक्रेट सुपरस्टार निर्माता अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्टेड है। फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर की फिल्म में करीना कपूर और तमिल स्टार विजय सेतुपति भी हैं, और इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।


Laal Singh ChaddhaShimlaAamir KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...