main page

सफेद दाढ़ी..ब्लैक कैप...थका हुआ शरीर! लाल सिंह चड्ढा की फ्लाॅप के बाद कुछ यूं दिखे आमिर खान,तस्वीरें वायरल

Updated 09 November, 2022 08:14:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। इस फिल्म से आमिर को कई उम्मीदें थे लेकिन लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ के बाद से आमिर खान पब्लिक अपीयरेंस से दूर हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। इस फिल्म से आमिर को कई उम्मीदें थे लेकिन लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ के बाद से आमिर खान पब्लिक अपीयरेंस से दूर हैं।

Bollywood Tadka

अब पैपराजी के कैमरे में एक्टर कम ही कैद होते हैं। हाल ही में आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में चेहरे पर एक अलग सा रुबाब रखने वाले आमिर खान अलग-अलग से दिखे।

Bollywood Tadka

 लुक की बात करें तो आमिर कैजुअल लुक में दिखे। हालांकि सफेद दाढ़ी में आए हुए एक्टर को पहचानना मुश्किल था।

Bollywood Tadka

इस दौरान जिस-जिस की नजरें आमिर खान पर गईं वह उन्हें देख दंग रह गया। बता दें कि आमिर की ये तस्वीरेंअविनाश गोवारिकर की मां की अंतिम यात्रा के दौरान की हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा बनाने और रिलीज़ करने में 14 साल का लम्बा वक्त लगा था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और मोना सिंह थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanAvinash Gowarikermomlast rideLaal Singh ChaddhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...