main page

'ठग्स ऑफ... के फ्लॉप होते ही बदले आमिर के तेवर, मेकर से की ऐसी डिमांड बंद हुई ओशो बायोपिक?

Updated 10 February, 2019 06:41:37 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ''ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'' के फ्लॉप होने के बाद इन दिनों नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वो नेटफिलिक्स के साथ मिलकर ''ओशो'' की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज लेकर आने वाले हैं,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने के बाद इन दिनों नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं। वो नेटफिलिक्स के साथ मिलकर 'ओशो' की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज लेकर आने वाले हैं, जिसमें वो खुद ओशो का किरदार निभाते दिखेंगे। इसी बीच खबरे सामनेे आ रही हैं कि नेटफिलिक्स की ये सीरीज होल्ड पर चली गई है। इसे शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

खबरों के मुताबिक आमिर ने नेटफ्लिक्स से इस सीरीज के लिए आमिर ने निर्माताओं से जो रकम मांगी है, वो उन्हें बहुत ज्यादा लग रही है। दोनों के बीच फीस को लेकर बात भी हुई लेकिन आमिर अपनी फीस कम करने के मूड में नहीं हैं। इस वजह से सीरीज को होल्ड पर रख दिया गया है। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर
गुलशन कुमार की बायोपिक में दिखेंगे आमिर

इसके अलावा आमिर टी-सीरीज की बिग बजट गुलशन कुमार बायोपिक फिल्म 'मोगुल' में नजर आएंगे। जिसके लिए उन्होंने हरी झंडी दे दी है। हालांकि अभी तक निर्माताओं ने 'मोगुल' का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है कि वो इसे कब से शुरू करेंगे।

 

: Neha

aamir khan hindi newsbiopic  filmoshoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...