main page

फैंस ने खास अंदाज में आमिर खान के बर्थडे को बनाया स्पेशल

Updated 14 March, 2023 05:42:03 PM

फैंस ने खास अंदाज में आमिर खान के बर्थ-डे को बनाया स्पेशल

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार आमिर खान का आज जन्मदिन हैं और ज्यादातर दर्शकों की तरह, उनके फैन्स को भी लगता है कि भारतीय सिनेमा में उनका योगदान अतुलनीय है, इसलिए इस खास दिन को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर   #HappyBirthdayAamirKhan के साथ #DJ, #LaalSinghChaddha, #Rancho, 
#MahavirSinghPhogat, और #PK भी ट्रेंड किया है। 

 

इन सालों में सुपरस्टार ने हमें अपनी फिल्मों में कुछ बेहतरीन, विशिष्ट रूप से लिखे गए और प्रामाणिक किरदारों के साथ एंटरटेन किया हैं। चाहे वह पीके का पीके हो, 3 इडियट्स का रैंचो हो, रंग दे बसंती का डीजे हो, दंगल का महावीर सिंह फोगट हो और लाल सिंह चड्ढा का उनका नया लाल ही क्यों न हो, उनका हर किरदार शानदार है।

 

आज आमिर के जन्मदिन के बेहद खास मौके पर फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए आमिर खान की उन सभी भूमिकाओं को ट्रेंड किया है जिसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया है। फैन्स के किए गए कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में आप भी देखिए अपने फेवरेट स्टार के बारे में उन्होंने क्या कहा। आमिर खान की इन सभी भूमिकाओं ने बदलाव का पक्का सबूत दिया है, खूबसूरती से अहम संदेश दिया, और दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित किया है। आखिरकार, उनकी फिल्में सिनेमा की दुनिया में टॉर्च बियरर रही है। उनके किरदारों ने दर्शकों को जिंदगी का पाठ पढ़ाया है। रैंचो का अपने जीवन को बदलने का जज्बा हो या डीजे का देशभक्ति दिल, महावीर पोघाट का अपनी बेटी की क्षमताओं पर भरोसा, या लाल सिंह चड्ढा का जीवन का नजरिया, उनकी फिल्मों ने सभी पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है।

Content Editor: Sonali Sinha

Aamir khanAamir khan birthdayaamir khan ageaamir khan fans

loading...