main page

आमिर के भाई फैसल खान इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगे कमबैक

Updated 17 January, 2019 07:22:48 PM

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनके भाई फैसल खान को तो आपने मेला फिल्म में देखा ही होगा। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। इस फिल्म में आमिर और उनके भाई फैसल खान का किरदार....

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और आमिर खान के भाई फैसल खान को तो आपने मेला फिल्म में देखा ही होगा। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। इस फिल्म में आमिर और उनके भाई फैसल खान का किरदार दर्शको को बहुत पंसद आया था। लेकिन मेला फिल्म के बाद फैसल खान बॉलीवुड में नजर नही आए।

फैसल खान इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में कमबैक 


इनते सालों बाद आमिर के भाई फैसल खान बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में रिलीज हुई फिल्म मेला में आमिर खान के साथ काम किया था। वह फिर फिल्मों में लौट रहे हैं। फैसल खान फैक्ट्री नाम की फिल्म से कमबैक करेंगे। इसमें वह न सिर्फ अदाकारी करेंगे, बल्कि गाने भी गाएंगे। वह ‘इश्क तेरा...’बोल वाला गाना गा रहे हैं।


Bollywood Tadka,faisal khan image ,amir khan image,फैज़ल ख़ान इमेज ,आमिर खान इमेज,आमिर खान भाई इमेज
फैजल ने कहा ,‘‘ फैक्ट्री मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। ये मेरे लिए चौंकाने वाला था, जब निर्देशक शीरीक मिनहाज ने मुझसे कहा कि ये गाना मुझे गाना चाहिए। उनका कहना था कि इस गाने के लिए मेरी आवाज बेहद सूटेबल है। इसके बाद मैंने ये प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। फिल्म और सिनेमा के बीच पले-बढ़े होने के कारण मेरे लिए गाना गाना आसान है। ये एक सॉफ्ट रोमांटिक ट्रेक है, इसलिए मैं इसे आसानी से गुनगुना सकता हूं। फाइनली जब मैंने ये गाना सुना तो मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ।’’

बता दें मेला फिल्म के बाद फैजल ने आमिर पर आरोप लगाया था कि आमिर उन्हें बंदी बनाकर रख रहे हैं। इस खबर से फैजल की मानसिक अवस्था पर भी सवाल उठे थे।लेकिन, एक लंबे ब्रेक के बाद फैसल 'फैक्ट्री' नाम की फिल्म से वापसी कर रहे हैं। अपने पूरे फिल्मी करियर में अब तक सिर्फ 6-7 फिल्में ही करने वाले फैजल के साथ समस्या तब पैदा हुई जब उनकी मानसिक स्थिति गड़बड़ हुई। इसके बाद फैसल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगा था लेकिन बाद में ये मामला दोनों भाइयों ने मिलकर सुलझा लिया था।

: Pawan Insha

फैसल खानAmir khan brother faisal khanfaisal khan bollywood actorbolywood updates

loading...