main page

तीसरी शादी के चर्चा के बीच एक बार फिर किरण राव संग नजर आए आमिर खान, Ex कपल ने एक-साथ सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

Updated 02 December, 2021 11:43:41 AM

सुपरस्टार आमिर खान ने तब अपने फैंस को शॉक्ड कर दिया था जब उन्होंने किरण राव संग तलाक की घोषणा   की थी। हालांकि अलगाव की अनाउंसमेंट के साथ आमिर ही ने कहा था कि किरण राव हमेशा उनकी अच्छी दोस्त रहेंगी और इसके बाद एक्स कपल को कई दफा एक-साथ देखा भी गया है। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों को बेटे आज़ाद का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान और किरण राव उल्लास के साथ अपने बेटे आज़ाद का बर्थडे सेलिब्रेट

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान ने तब अपने फैंस को शॉक्ड कर दिया था जब उन्होंने किरण राव संग तलाक की घोषणा   की थी। हालांकि अलगाव की अनाउंसमेंट के साथ आमिर ही ने कहा था कि किरण राव हमेशा उनकी अच्छी दोस्त रहेंगी और इसके बाद एक्स कपल को कई दफा एक-साथ देखा भी गया है। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों को बेटे आज़ाद का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान और किरण राव उल्लास के साथ अपने बेटे आज़ाद का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और केक काटने में उसका साथ दे रहे हैं।

 

दोनों अपने बेटे की बगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। कई तस्वीरों में आमिर कोल्ड ड्रिंक का गिलास हाथ में थामे नजर आ रहे हैं तो कईयों में किरण अपने बेटे के साथ केक कट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, आमिर खान और किरण राव ने इसी साल अगस्त के महीने अपने तलाक की घोषणा की थी। हालांकि उन्होंने कहा था कि वो अपने अलगाव का असर बेटे की परवरिश में नहीं आने देंगे, यानि पहले की तरह ही उसका ध्यान रखेंगे। वहीं किरण राव संग तलाक के बाद आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आमिर की अगली शादी को लेकर बातें कर रहे हैं। 

 

काम का बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है, जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhancelebratesonAzadbirthdayex-wifeKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...