main page

आमिर खान ने परिवार संग मनाई जन्माष्टमी, पापा की पीठ पर बैठकर आज़ाद ने तोड़ी हांडी

Updated 25 August, 2019 02:02:08 PM

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपने बेटे आज़ाद के साथ जन्माष्टमी मनाते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आज़ाद छत से लटकी हुई दही हांडी को आमिर खान की पीठ पर बैठकर तोड़ते हुए दिख रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपने बेटे आज़ाद के साथ जन्माष्टमी मनाते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आज़ाद छत से लटकी हुई दही हांडी को आमिर खान की पीठ पर बैठकर तोड़ते हुए दिख रहे हैं।

आजाद तीन बार में उस हांडी को तोड़ पाते हैं। हांडी के टूटने पर आमिर अपने बेटे को चीयर करते हैं। वीडियो में आमिर की पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव अपने फोन से पूरे एपिसोड की शूटिंग करती दिख रही है। आमिर ने पोस्ट में लिखा, "सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।" आमिर के फैंस ने भी कमेंट करके त्योहार की शुभकामना दी।

 

जन्माष्टमी भगवान कृष्ण के जन्म का उत्सव है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, भगवान विष्णु के अवतार भगवान कृष्ण का जन्म भाद्र माह के आठवें दिन हुआ था। ये दिन ज्यादातर अगस्त या सितंबर के महीने में पड़ता है। इस दिन भगवान कृष्ण को सजाया जाता है तथा नृत्य और संगीत के प्रदर्शन और दही हांडी प्रतियोगिता के साथ त्योहार को मनाया जाता है। 

: Smita Sharma

Aamir KhanJanmashtamiCelebrationFamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...