main page

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए बदले इतने Locations, सुनकर हो जाएंगे हैरान

Updated 14 December, 2021 03:09:57 PM

200 दिन और 100 लोकेशन्स - आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के लिए लंबा सफर किया तय।

नई दिल्ली। सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। एक जुनूनी प्रॉजेक्ट जिसके लिए अभिनेता और निर्माता को कमिंटमेंट और योजना का सही तालमेल बिठाना पड़ा, लाल सिंह चड्ढा लगभग 200 दिनों तक शूट की गई है, जो आमिर खान के लिए लगान के बाद शूट की गई सबसे लंबी फ़िल्म है। भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह फिल्म दर्शकों को भारत के इतिहास के इवेंट्स से रूबरू करवाएगी, जो लाल सिंह चड्ढा के पर्सपेक्टिव से सामने आएगी। स्वाभाविक रूप से, लंबा शेड्यूल सुपरस्टार की फ्यूचर कमिंटमेंट पर भारी पड़ने वाला था लेकिन फिर भी यह इंतजार के लायक था! 

 

सूत्रों की माने तो, "लाल सिंह चड्ढा को देश भर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। एक तरफ जहां आमिर अपने किरदार में ढलने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते है और बाकी चीज़ों से खुद को डिसकनेक्ट कर लेते हैं, यह कमिंटमेंट वास्तव में महत्वपूर्ण था क्योंकि इसके लिए उनसे 200 दिनों के समय की आवश्यकता थी जिसमें 100 लोकेशन्स में सफ़र करना था। सुपरस्टार ने अपने कंटेंट और फिल्मों की गुणवत्ता और आउटपुट से कभी समझौता नहीं किया है और लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।" 

 

आमिर खान प्रोडक्शंस ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को बेहद यादगार फिल्में दी हैं और लगान, तारे जमीं पर और सबसे हालिया, दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित प्रॉजेक्ट लाल सिंह चड्ढा की बारी है जिसका स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। 

 

आमिर खान, करीना कपूर खान और अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, यह फिल्म आमिर के प्यार के श्रम से कम नहीं है। 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज़ होगी।

Content Writer: Deepender Thakur

aamir khanlal singh chaddhalal singh chaddha release datekareena kapoor khan

loading...