main page

गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में आमिर खान की वापसी, इस वजह से छोड़ी थी फ़िल्म

09 September, 2019 11:50:24 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आमिर खान ने टी सीरीज की फिल्म ''मोगुल'' में काम करने को हरी झंडी दे दी है। जानकारी के लिए बता दें गुलशन कुमार की इस बायोपिक (फिल्म) पर निर्देशक सुभाष कपूर के विवाद में फंसने के चलते आमिर ने काम करने से

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आमिर खान ने टी सीरीज की फिल्म 'मोगुल' में काम करने को हरी झंडी दे दी है। जानकारी के लिए बता दें गुलशन कुमार की इस बायोपिक (फिल्म) पर निर्देशक सुभाष कपूर के विवाद में फंसने के चलते आमिर ने काम करने से मना कर दिया था। अब देश में फिल्म निर्देशकों की सबसे बड़ी संस्था इफ्टडा के इस मामले में दखल देने के बाद आमिर ने अपना फैसला बदल दिया है।
Bollywood Tadka
'मोगुल' में वापसी पर लिए गए इस अचानक बदलाव पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा, "खैर, किरण और मैं मोगुल का निर्माण कर रहे थे और मैं इसमें एक्टिंग कर रहा था। जब हम फिल्म कर रहे थे तो हमें नहीं पता था कि माननीय सुभाष कपूर के खिलाफ एक मामला चल रहा है। मेरा मानना है कि यह पांच या छह साल पुराना मामला है।
Bollywood Tadka
हम मीडिया स्पेस में बहुत ज्यादा नहीं हैं, इसलिए मुझे लगता है कि इस पर हमारा ध्यान नहीं गया। पिछले साल, मी-टू मूवमेंट के दौरान, यह मामला सामने आया था और जब हमें इसके बारे में पता चला, हम बेहद परेशान हो गए थे।
Bollywood Tadka
किरण और मैंने इसके बारे में विस्तार से बात की थी। हम एक सप्ताह से अधिक समय से बड़ी दुविधा में थे।" आमिर फ़िलहाल लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसे पूरा करने के बाद वो मुगल पर काम शुरू करेंगे।


aamir khan come back in gulshan kumar biographyaamir khangulshan kumar biographybollywood top newsbollywood hindi news
loading...