main page

बॉयफ्रेंड संग आमिर की लाडली ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, तस्वीरों में दिखी खास केमिस्ट्री

Updated 13 May, 2019 04:01:44 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान ने हाल ही में अपना 21वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। ईरा ने ये बर्थ-डे अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें ईरा ने इंस्टा पर शेयर की है। एक तस्वीर में ईरा बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी को हग करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा खान ने हाल ही में अपना 21वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। ईरा ने ये बर्थ-डे अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें ईरा ने इंस्टा पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में ईरा बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी को हग करती नजर आ रही हैं। ईरा के लिए बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी ने भी पोस्ट लिखा था।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा 'हैपी बर्थडे बेब। तुम सिंपल हो। एक बर्थडे पोस्ट से ही तुम खुश हो जाती हो।' ईरा के सिर पर बर्थडे क्राउन नजर आ रहा है, जिसपर 21 लिखा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ईरा न्यूयॉर्क में रहती है जहां वह पढ़ाई करती हैं। इरा मीडिया से दूर रहना पसंद करती है।

 

Bollywood Tadka

 

बहुत कम ऐसा होता है, जब वो मीडिया के कैमरों में कैद होती है।

 

Bollywood Tadka

 

आमिर खान की उनकी पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं, बेटी इरा ख़ान और बेटा जुनैद। रीना-आमिर का डिवोर्स साल 2002 में हुआ था। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

aamir khandaughtercelebratebirthdayira khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...