main page

प्यार के हाथों में हाथ और चेहरे पर मुस्कान: मंगतेर संग इंगेजमेंट पार्टी में आमिर की लाडली की एंट्री,ऑफ शोल्डर गाउन में आइरा का स्टनिंग लुक

Updated 19 November, 2022 09:00:11 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। वह अक्सर नुपुर संग लवी डवी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी साल सितंबर महीने में आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की थी। अब मुंबई में आइरा और नुपुर की इंगेजमेंट पार्टी हुई। पार्टी में आमिर खान की पूरी फैमिली शामिल हुई। अपनी इंगेजमेंट पार्टी में आइरा स्टनिंग लुक में पहुंची।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। वह अक्सर नुपुर संग लवी डवी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

इसी साल सितंबर महीने में आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की थी। अब मुंबई में आइरा और नुपुर की इंगेजमेंट पार्टी हुई। पार्टी में आमिर खान की पूरी फैमिली शामिल हुई। अपनी इंगेजमेंट पार्टी में आइरा स्टनिंग लुक में पहुंची।

Bollywood Tadka

आइरा ने रेड कलर का ऑफ शोल्डल गाउन पहना था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर, ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था। वहीं नुपुर ब्लैक टक्सीडो में डैपर लग रहे थे। आइरा ने मंगेतर नुपुर शिखरे की बांहों में बांहें डालकर मीडिया से रूबरू हुईं।  

Bollywood Tadka

आइरा खान आमिर खान की पहली पत्नी, निर्माता रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा और नुपुर की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है। नुपुर आइरा के फिटनेस ट्रेनर थे। इनकी लव स्टोरी जिम से ही शुरू हुई थी। आइरा खान और नूपुर शिखारे 2020 में रिश्ते में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरी ती है। इसी साल सितंबर में नुपुर ने एक इवेंट में घुटनों के बल बैठकर आइरा को प्रपोज किया था। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanDaughterIra KhanengagedNupur ShikhareStunning LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...