main page

आमिर खान की लाडली ने समंदर किनारे मंगेतर संग बिताए हसीन पल, नुपुर के गालों पर Kiss करती दिखीं आइरा

Updated 02 October, 2022 12:37:52 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बी-टाउन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं। वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बी-टाउन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं।

Bollywood Tadka

वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने बीते दिनों ही सगाई की। नुपुर ने पब्लिकली आइरा को प्रपोज किया। इसके बाद उन्होंने आमिर की लाडली को रिंग पहनाई। वहीं अब आइरा ने अपने मंंगेतर संग पहली डेट पर गई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल का समंदर किनारे  रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में आइरा नुपुर के गाल पर किस करती दिख रही हैं।  तस्वीरों के साथ आइरा ने लिखा-"समुद्र के किनारे की डेट.. #datenight #cakebytheocean #engaged।" फैंस आइरा और नुपुर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


इससे पहले आइरा ने अपनी सगाई का वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है। इवेंट शुरू होने से पहले नूपुर आइरा को प्रपोज कर देते हैं। वे उन्हें घुटने पर बैठ कर रिंग पहचाने हैं जिसके बाद आइरा नूपुर को किस करती हैं। आइरा ने ये खास पल शेयर करते हुए लिखा- 'पोपाए। 'उसने 'हां' कहा। इरा- 'हीही मैंने हां कहा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा बतौर डायरेक्टर थिएटर डेब्यू कर चुकी हैं हालांकि आइरा के बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं है।

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanDaughterIra KhanFianceNupur ShikhareDateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...