main page

Pics: फैमिली वेडिंग में रूमर्ड बाॅयफ्रेंड नुपूर संग पहुंची आमिर की लाडली इरा, येलो साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Updated 09 February, 2021 12:01:02 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों एक्टर के कोच नुपूर शिकारे संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन वह नुपूर संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर इरा खान की नुपूर संग कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दअरसल, आमिर खान इन दिनों फैमिली संग भतीजी जायन खान के लिए अलीबाग पहुंचे हैं। वहीं नुपूर शिकारे भी खान फैमिली के वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बने।

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों एक्टर के कोच नुपूर शिकारे संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन वह नुपूर संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर इरा खान की नुपूर संग कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दअरसल, आमिर खान इन दिनों फैमिली संग भतीजी जायन खान के लिए अलीबाग पहुंचे हैं। वहीं नुपूर शिकारे भी खान फैमिली के वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बने। इस दौरान की तस्वीरें इरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी के दौरान की हैं। हल्दी सेरेमनी में सभी येलो आउटफिट में दिख रहे हैं। इरा ड ब्लाउज के साथ यलो साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

आंखों पर काला चश्मा और बन शेप हेयरस्टाइल रखा है। वहीं नुपुर येलो कुर्ते में दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों दुल्हा दुल्हन के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ इरा ने लिखा-इन खूबसूरत लोग और उनके खूबसूरत रिश्ते के लिए मैं बस यही कहना चाहती हूं .... फाइनल…!

Bollywood Tadka

इससे पहले रविवार को जायन ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में इरा और इमरान के साथ उनकी मां नुजहत खान भी शामिल थीं।

Bollywood Tadka

जायन की बात करें तो वह फिल्म निर्माता मंसूर खान की बेटी हैं। जायन आमिर खान की भतीजी हैं। जायन मैरी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज, मनोई वाजपेई और मोहित रैना भी थे।जायन 2016 में आई फिल्म ‘कपूर एंड संस’ की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

Content Writer: Smita Sharma

aamir khandaughterira khanattendcousinzayn marie khanweddingrumoredboyfriendnupur shikharealibaghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...