main page

ब्रालेट में आमिर की बेटी का कहर, लेटेस्ट तस्वीर में फ्लॉन्‍ट किया बेली बटन पियर्स‍िंग

Updated 06 August, 2019 10:12:51 AM

बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वैसे, तो इरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं हालांकि उनकी तस्वीरें उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वैसे, तो इरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं हालांकि उनकी तस्वीरें उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देती हैं। इरा ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है। इस फोटोशूट की तस्वीरें इरा ने शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

22 साल की इरा इस दौरान रेड ब्रालेट और डेनिम शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। तस्वीर में इरा की दोस्त भी दिख रही हैं। इरा के हेयरस्टाइल ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। इरा ने बालों को मल्‍टीपल ब्रेड स्‍टाइल दिया है। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

 

इतना ही नहीं इस फोटो में वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने बेली बटन पियर्सिंग करा रखी है। तस्वीर शेयर करते हुए इरा ने लिखा-'कौन हो तुम।' इरा की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर
 

 कुछ समय पहले इरा की अपने दोस्त मिशाल कृपलानी के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी। इरा ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। 

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर
बता दें कि इरा आमिर खान और और रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka,इरा खान इमेज,इरा खान फोटो,इरा खान पिक्चर

 

पापा आमिर की तरह, इरा भी बॉलीवुड में अपना करियर बना सकती हैं। हालांकि, इरा ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है। कॉफी विद करण में आमिर खान ने बताया था कि उनके बेटा जुनैद और बेटी इरा दोनों बॉलीवुड में कदम रखना चाहते हैं। आमिर ने कहा था उनकी बेटी इरा के दिमाग में बॉलीवुड में एंट्री को लेकर क्या चल रहा है इसके बारे में नहीं पता है। शायद इरा को फिल्म-मेकिंग ज्यादा पसंद है।


 

: Smita Sharma

aamir khandaughterira khanboldphotoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...