main page

लोनावला में मीटाइम एंजाॅय करने पहुंची आमिर खान की लाडली, कभी बाथटब में बुक पढ़ते तो कभी पूल किनारे दिए पोज

Updated 08 December, 2020 12:20:01 PM

बाॅलीवुड के मिस्ट परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली ईरा खान वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह इन दिनों अपने फोटोशूट और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। इरा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं,जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड के मिस्ट परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली ईरा खान वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह इन दिनों अपने फोटोशूट और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। इरा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं,जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि इरा इन दिनों लोनावला में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में इरा येलो बिकिनी पहने स्विमिंग पूल साइड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा अपनी एक तस्वीर में वह बाथटब में बैठकर किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आमिरकी बेटी का स्टाइल और उनका अंदाज भी देखने लायक है। उनकी इस अदा पर फिदा हो गए है। इन तस्वीरों को शेयर कर ईरा ने लिखा- 'मेरे पास करने को बहुत कुछ है। सोशल मीडिया कमिटमेंट्स के संदर्भ में और नॉन- टाइम बाउंड लेकिन जितनी जल्दी हो, उतना बेहतर वाले कमिटमेंट्स के संदर्भ में। लेकिन कभी- कभी आपको ब्रेक की जरूरत होती है। अपने लिए। और सबसे पहले आपको अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने की जरूरत है। और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। इंतजार करने के लिए धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

पापा के फिटनेस कोच  को डेट कर रही हैं इरा 

इरा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर है कि ईरा पापा आमिर के फिटनेस कोच नूपुर शिखर को पिछले चार महीने से डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इरा नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। ईरा और नूपुर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नूपुर से पहले ईरा मिशाल कृपलानी संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं।

: Smita Sharma

aamir khandaughterira khanchilllonavalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...