main page

Valentine week: आमिर की बेटी इरा खान ने नुपुर शिखरे संग कंफ्रम किया अपना रिलेशनशिप, खुलेआम किया प्यार का इज़हार

Updated 12 February, 2021 01:03:13 PM

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी लाइफ को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा को कजिन ज़ीन मैरी की शादी में देखा गया था। शादी में उनके साथ बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे नजर आए थे। जिसके बाद के कयास और तेज हो गए थे कि पक्का दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। इसी बीच अब इरा ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए नुपुर शिखरे संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। दरअसल, 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक चल रहा है और बीते दिन प्रॉमिस डे के मौके पर इरा

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी लाइफ को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा को कजिन ज़ीन मैरी की शादी में देखा गया था। शादी में उनके साथ बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे नजर आए थे। जिसके बाद के कयास और तेज हो गए थे कि पक्का दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। इसी बीच अब इरा ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए नुपुर शिखरे संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है।

Bollywood Tadka


दरअसल, 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक चल रहा है और बीते दिन प्रॉमिस डे के मौके पर इरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए नुपुर शिखरे संग प्यार का इजहार किया है।

Bollywood Tadka

 

अपने पोस्ट में इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, 'तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।' इरा ने अपने पोस्ट में नुपुर को 'ड्रीम ब्वॉय' बताया।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल कभी एक-दूसरे का हाथ थाम तो कभी एक-दूसरी की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे है।

Bollywood Tadka


इरा का ये पोस्ट शोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी लगातार कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि इरा खान अपने पापा के फिटनेस कोच नुपुर शिखरे को 6 महीने से डेट कर रही हैं। अपने बॉयफ्रेंड को इरा अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। 
बता दें, इरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Aamir khandaughterIra KhanconfirmedrelationshipNupur ShikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...