main page

Quarantine Buddy: सौतेले भाई आजाद के साथ इरा खान की शानदार सेल्फी, चर्चा में हैं आमिर के बच्चों की य

24 May, 2020 09:58:13 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान को अक्सर उनके सौतेले भाई आजाद खान के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है। इरा आए दिन उनके साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में इरा ने आजाद संग एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। सामने आई तस्वीर में दोनों भाई बहन एक-दूसरे से काफी घुले-मिले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान को अक्सर उनके सौतेले भाई आजाद खान के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है। इरा आए दिन उनके साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में इरा ने आजाद संग एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। सामने आई तस्वीर में दोनों भाई बहन एक-दूसरे से काफी घुले-मिले हैं।

Bollywood Tadka

दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इरा पोज दे रही हैं जिनमें उनके होठ गहरे लाल रंग के नजर आ रहे हैं। वहीं आजद ने मुंह पर हाथ रखा हुआ है।

Bollywood Tadka

ऐसा लग रहा है कि वो अपने बहन के होठ देखकर चौंकने वाला एक्सप्रेशन दे रहे हैं। तस्वीर शेयर कर इरा खान ने भाई को Quarantine Buddy बताया है। जानकारी के लिए  बता दें कि आजाद आमिर खान और किरण राव के बेटे हैं। वहीं इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर और रीना का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद है। 

 


बता दें कि आजाद के 8 वें बर्थडे पर भी इरा ने आजाद संग कई तस्वीरें शेयर की थी। कुछ समय पहले इरा खान ने आमिर खान और किरण राव संग मूवी नाइट की कई तस्वीरें शेयर की थी। इरा अपनी फैमिली संग नेटफिलिक्स की वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर देख रही थी। इसमें जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं।

आमिर के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर खान उनके अपोजिट रोल में हैं। ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। यह फिल्म पहले इसी साल रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण मूवी की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। 

 


aamir khandaughterira khansharepicturestep brotherazad khanquarantine buddycoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...