main page

सेल्फ केयर के नाम पर खुद को नुकसान पहुंचा रही थीं आमिर की लाडली, बोलीं-'मैं एक भी ऐसी चीज नहीं सोच सकती जो...

Updated 19 July, 2021 08:47:14 AM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आइरा कभी अपनी तस्वीरों तो कभी बाॅयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि वो कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। अब एक बार फिर आइरा का एक वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना है। अक्सर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी बातें करने वालीआइरा इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पने जीवन से जुड़ी कुछ बातों

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आइरा कभी अपनी तस्वीरों तो कभी बाॅयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहती हैं। आइरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि वो कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। अब एक बार फिर आइरा का एक वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना है।

Bollywood Tadka

अक्सर मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी बातें करने वालीआइरा इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पने जीवन से जुड़ी कुछ बातों और आदतों के बारे में बताया है।खास बात है कि इन तरीकों में आइरा ने एक खास तरीका भी बताया है और वह है 'पिंकी प्रॉमिस टू मी'।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आइरा ने कुछ टिप्स भी दिए हैं। आइरा कहती हैं-'मैं सोच रही हूं कि वो कौन सी चीजें हैं जिन्हें सेल्फ केयर में गिना जा सकता है, जो मैं बुरा महसूस होने पर अपने लिए करती हूं।

Bollywood Tadka

मैं सोच रही थी कि मैं खुद को अच्छा महसूस करवाने के लिए क्या करती हूं वह खुद को नुकसान दिलाने वाली चीजें हैं और मैं एक भी ऐसी चीज नहीं सोच सकती जो खुद का ख्याल रखने में गिनी जाए. जो भी मैं करती हूं वो खुद को नुकसान पहुंचाने वाला होता है। ऐसे में यह बात दोनोंफनी और बिल्कुल भी फनी नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

इसके बाद आइरा ने बताया कि इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे 24 जुलाई है। उन्होंने फैंस ने वादा लिया कि इस दिन सभी लोग अपना ध्यान रखने के लिए कुछ ना कुछ करेंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी फाउंडेशन Agatsu ने एक हफ्ते की एक्टिविटीज का प्लान बनाया है, जिसे Pinky Promise to Me का नाम दिया गया है।इसमें आप खुद से वादा करते हैं कि रोज कुछ ना कुछ अच्छा अपने लिए करेंगे। बता दें कि आयरा खान अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में कई बार बात कर चुकी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आइरा ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है और कुछ समय पहले ही वो बतौर थियेटर डायरेक्टर डेब्यू कर चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो आइरा ने इस साल वैलेंटाइन डे पर नुपुर शिखारे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिसल किया था। नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं। वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं।बीते साल लॉकडाउन के दौरान नुपुर शिखारे की उनसे नजदीकियां बढ़ी हैं। 


aamir khandaughterIra Khanself-destructivevideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...