main page

आमिर खान ने उठाया बड़ा कदम, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीजिंग तक फोन बंद करने का लिया फैसला

Updated 01 February, 2021 05:37:41 PM

आज समय में हर कोई अपने मोबाइल फोन में बिजी रहता है। आज के युवा फोन के बिना अपनी लाइफ को देखते ही नही है। पहले लोग चिट्ठीयां लिखकर एक-दूसरे को संदेश भेजते थे। अब तो व्हाट्सएप और टेलीग्राम का युग है एक सकेंड में संदेश दूसरे के पास पहुंच जाता है। जिसके कारण लोग हर सकेंड बाद नोटीफिकेशन चेक करते रहते हैं। लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि मोबाइल फोन के बिना भी जिंदगी होती है। हाल ही में एक्टर आमिर खान ने अपना फोन बंद करने का फैसला कर लिया है।

मुंबई. आज समय में हर कोई अपने मोबाइल फोन में बिजी रहता है। आज के युवा फोन के बिना अपनी लाइफ को देखते ही नही है। पहले लोग चिट्ठीयां लिखकर एक-दूसरे को संदेश भेजते थे। अब तो व्हाट्सएप और टेलीग्राम का युग है एक सकेंड में संदेश दूसरे के पास पहुंच जाता है। जिसके कारण लोग हर सकेंड बाद नोटीफिकेशन चेक करते रहते हैं। लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि मोबाइल फोन के बिना भी जिंदगी होती है। हाल ही में एक्टर आमिर खान ने अपना फोन बंद करने का फैसला कर लिया है। 

Bollywood Tadka
आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज होने तक अपना फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर को महसूस हुआ कि फोन उनके काम में बांधा डाल रहा है। आमिर अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाते हैं। आमिर लाल सिंह चड्ढा के किरदार के लिए कई बदलाव किए हैं। इसलिए आमिर ने चाहते मोबाइल फोन उनके बाद में बांधा डाले। इसलिए आमिर ने अपना फोन बंद करने का फैसला लिया है।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो इस एक्टर लाल सिंह चड्ढा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले करीना और आमिर एक-साथ फिल्म '3 इडियट्स' में काम कर चुके हैं। ये फिल्म 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।
Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

aamir khandecidedturn offphonefilm laal singh chaddhareleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...