main page

आटे के साथ आमिर खान ने बांटे 15 हजार रुपए! जानें वायरल खबर की सच्चाई

04 May, 2020 11:50:50 AM

बॉलीवुड स्टार्स कोरोना काल में मदद के लिए किसी भी तरह पीछे नहीं हैं। स्टार्स बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं, इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी आटे के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। दरअसल, अप्रैल महीने के आखिर में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे। इन पोस्ट में दावा किया गया था कि आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स कोरोना काल में मदद के लिए किसी भी तरह पीछे नहीं हैं। स्टार्स बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं, इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी आटे के साथ 15 हजार रुपये बांट रहे हैं। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। दरअसल, अप्रैल महीने के आखिर में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट सामने आए थे। इन पोस्ट में दावा किया गया था कि आमिर खान ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे।

Bollywood Tadka

वहीं सोशल मीडिया पोस्ट में जो खास बात कही जा रही है कि वो ये कि इन आटे के पैकेट के अंदर 15 हजार रुपए भी छुपे हुए थे। सोशल साइठ पर ये पोस्ट काफी वायरल हुए थे।  लेकिन अब आमिर खान ने खुद इस बारे में ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'दोस्तों, मैं वो शख्स नहीं हूं जो आटे में पैसे रखकर बांट रहा है। या तो ये फेक स्टोरी है या फिर रॉबिन हुड अपनी सच्चाई बताना नहीं चाहता। सुरक्षित रहें और सभी को प्यार।'

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले आमिर  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने पुलिस को सलाम किया था और उनके जज्बे और हौसले की तारीफ की थी। काम की बात करें तो आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।


Aamir Khadeniesmoneywheat bagsneedy peoplelockdowncoronaviursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...