main page

अपने आगामी गाने के लिए आमिर खान ने डिजाइन किया अपना लुक

04 March, 2021 03:23:43 PM

आमिर खान जल्द एक स्पेशल सॉन्ग में दिखाई देंगे जिसकी जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है और अभिनेता ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिजाइन किया है। यही वजह है कि यह गीत सभी सही कारणों से स्पेशल है....

नई दिल्ली। आमिर खान जल्द एक स्पेशल सॉन्ग में दिखाई देंगे जिसकी जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है और अभिनेता ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिजाइन किया है। यही वजह है कि यह गीत सभी सही कारणों से स्पेशल है। 

आमिर ने डिजाइन किया लुक
 आमिर ने कूल, कैज़ुअल हिप्स्टर वाइब के साथ एक लुक डिजाइन किया है और वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया गया है। उन्होंने इस गाने की शूटिंग के लिए जयपुर जाने के लिए अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के शेड्यूल से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। अभिनेता ने अमीन हाजी की मदद करने के लिए ऐसा किया जो उनके एक बहुत करीबी दोस्त है और अमीन इस गाने के साथ निर्देशन की दुनियां में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 

सूत्रों का कहना है ये
 अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने साझा किया,"आमिर को अपने हर प्रोजेक्ट में अपना खुद का एलिमेंट जोड़ने के लिए जाना जाता है। जब उन्होंने गाने का प्लॉट पॉइंट और उद्देश्य समझा, तो उन्होंने खुद इस चिल-कैज़ुअल, हिप्स्टर लुक का सुझाव दिया, जो स्टैंडआउट करेगा।" उन्होंने उसी को रिफाइन किया और अपने दोस्त-निर्देशक अमीन हाजी के साथ इस पर चर्चा की। अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी परफेक्शनिस्ट विज़न पर पूरी तरह से भरोसा किया और बिना किसी दोराय के इसके लिए हामी भर दी।" 

एलि अवराम के साथ आएंगे नजर
आमिर इस गाने में एलि अवराम के साथ नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग के दौरान क्रू द्वारा भी खूब एन्जॉय किया गया है। यह गाना जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है और इस सुपर चिल्ड आउट लुक में आमिर को देखना एक ट्रीट होगी। वही, उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और अभिनेता अब अपना सारा ध्यान इस पर लगा रहे हैं ताकि इसे दर्शकों के लिए समय पर तैयार किया जा सके।

 


Aamir Khanhipster lookBollywoodSong
loading...