main page

गले में गमछा..सिर पर टोपी..एक्स वाइफ संग आमिर ने की कलश पूजा, इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 09 December, 2022 10:33:03 AM

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में आमिर की पूजा करते की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर के लुक को पहचानना मुश्किल हो रहा है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में आमिर की पूजा करते की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर के लुक को पहचानना मुश्किल हो रहा है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

आमिर खान ने अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में पूजा की, जिसमें उनकी एक्स वाइफ किरन राव भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर पूजा की तस्वीरें शेयर कीं  है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर कलश पूजन कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

पूजा के बाद वो आरती भी करते नजर आते हैं और इसमें उनके साथ उनकी एक्स वाइफ  किरण राव भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में आमिर के बाल, दाढ़ी और मूंछ सब सफ़ेद नजर आ रहे हैं। सिर पर उन्होंने नेहरू टोपी लगाई है और उनके गले में एक गमछा भी है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान किरण राव स्काइ-ब्लू कुर्ते में दोनों हाथ जोड़े दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर एक से बढ़़कर एक कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं।' वहीं दूसरे लिखा, 'भाई ये तो साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं।' ऐसे ही अन्य यूजर्स ने भी कई तरह के कमेंट किए।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanKalash Poojaex-wifeKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...