main page

आमिर खान ने वायरल हो रहे 'फर्जी' इंटरव्यू देने के सभी दावों को किया खारिज

25 August, 2020 02:49:31 PM

आमिर खान का एक इंटरव्यू जहां वह अपनी पत्नियों और बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं, हाल ही में इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा था...

नई दिल्ली। आमिर खान का एक इंटरव्यू जहां वह अपनी पत्नियों और बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं, हाल ही में इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा था। यह देख कर जनता ने निंदा की और कुछ ही समय में, यह बयान चर्चा का विषय बन गया। लेकिन तथ्यों की जांच में, इस वायरल इंटरव्यू को फर्जी पाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

नव॰ 17, 2019 को 8:48अपराह्न PST बजे को Aamir Khan (@_aamirkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आमिर खान ने कहा ये
यह इंटरव्यू पूरी तरह से निराधार है और एक अविश्वसनीय वेबसाइट ने इसे जारी किया है। साक्षात्कार में आमिर खान के हवाले से कहा गया है कि मैंने बहुत स्पष्ट कर दिया था कि मेरे बच्चे हमेशा केवल इस्लामिक धर्म का पालन करेंगे।

2012 में भी दर्ज कराई थी FIR
हाल ही में, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने इस संचलन को धीमा करते हुए दावा किया कि यह एक नकली वीडियो है जिसे अभिनेता के बारे में नकारात्मकता और झूठ फैलाने के लिए बनाया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि आमिर ने 2012 में इसी फर्जी वीडियो के बारे में उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर भी की थी और बाद में वह पकड़ा गया था। यूजर ने यहां तक ​​कहा कि आमिर खान ने कभी भी ऐसा इंटरव्यू नहीं दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey guys, here is the 7th episode of Toofan Aalaya. Please watch. (Link in bio) Love a #paanifoundation #watercup2019 #toofanaalaya @paanifoundation

मई 24, 2019 को 7:11पूर्वाह्न PDT बजे को Aamir Khan (@_aamirkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसा क्या था वीडियो में
2016 में एक मीडिया हाउस  को दिए इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा था कि किसी ने उनके नाम पर इंटरव्यू किया था जबकि जिसमें कोई व्यक्ति मेरे नाम पर नाकारात्म चीजे फैला रहा था। इसलिए मैंने पुलिस में शिकायत भी की थी कि कोई मेरे खिलाफ साजिश कर रहा है। आमिर खान ने आगे कहा कि निश्चित रूप से, नकली समाचार द्वारा लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने वाले और बिना किसी कारण के लोगों को टारगेट बनाने वाले, अपनी सीमा नहीं जानते है।


Aamir Khanfake interview Aamir Khan fake interviewviral newsaamir khan newsआमिर खान
loading...