main page

आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ उठाया आम का लुफ्त, यूजर्स बोले- रोजा तो रख लो भाई जान

Updated 21 April, 2022 10:23:00 AM

एक्टर आमिर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आमिर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर बेटे आजाद के साथ आम के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोग आमिर की इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और कईयों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

मुंबई. एक्टर आमिर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आमिर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर बेटे आजाद के साथ आम के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोग आमिर की इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और कईयों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आमिर ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर के बेटे आजाद ब्लैक टी-शर्ट और चश्मे में बेहद क्यूट लग रहे हैं। आमिर बेटे के साथ आम खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों बाप-बेटे में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स ने रमजान को लेकर एक्टर को ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- आपका रोजा नहीं है भाई।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- रोजा तो रख लो आमिर भाई जान।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आमिर बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aamir khanmangoesson azad khanuserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...