main page

क्या फिल्म है! अमिताभ बच्चन की 'झुंड' देख छलके आमिर खान की आंखों से आंसू, बोले- मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं...

Updated 02 March, 2022 05:12:33 PM

डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की गई, जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए। अमिताभ बच्चन की फिल्म देख आमिर काफी इमोशनल नजर आए। फिल्म देखने के बाद एक्टर के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की गई, जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए। अमिताभ बच्चन की फिल्म देख आमिर काफी इमोशनल नजर आए। फिल्म देखने के बाद एक्टर के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


स्क्रीनिंग से वायरल वीडियो में आमिर को मंजुले और निर्माता भूषण कुमार से बात करते हुए अपने आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है। आमिर कहते हैं, "मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। आपने भारत की भावनाओं को पकड़ा है और जिस तरह से आपने इसे किया है, वह अविश्वसनीय है।" आमिर ने अमिताभ बच्चन की भी प्रशंसा की और इसे उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बताया। उन्होंने फिल्म में चाइल्ड कलाकारों की भी सराहना की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CineBlues (@cinebluescom)

आमिर ने क्लिप में कहा, "ऐसा पहली बार हुआ है कि हाल ही में निजी स्क्रीनिंग के दौरान किसी फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

Bollywood Tadka

 

स्क्रीनिंग के बाद आमिर झुंड की पूरी कास्ट से भी मिले और उन्हें गले लगाया। साथ ही फिल्म पर विस्तार से चर्चा भी की। आमिर खान ने कहा, "क्या फिल्म है। माई गॉड। बहुत ही बेहतरीन फिल्म है ।" 

Bollywood Tadka


बता दें, अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड फिल्म 4 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanEmotionalWatchingJhundScreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...