main page

Fact Check: आमिर खान ने फातिमा सना शेख संग कर लिया निकाह? जानिए वायरल फोटो का सच

Updated 23 December, 2021 04:15:14 PM

सुपरस्टार आमिर खान दूसरी पत्नी किरण राव संग तलाक के बाद काफी सुर्खियों में हैं। किरण राव से तलाक के बाद आमिर की तीसरी शादी करने की खबरें भी सामने आईं थी। इसी बीच आमिर और फातिमा की दुल्हा-दुल्हन के लुक में फोटो वायरल हो रही है। खबर है कि दोनों स्टार्स ने निकाह कर लिया है। तो आईए जानते है इस वायरल फोटो का सच क्या है। दरअसल, एक फेसबुक पोस्ट के बाद यह फोटो और खबर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान दूसरी पत्नी किरण राव संग तलाक के बाद काफी सुर्खियों में हैं। किरण राव से तलाक के बाद आमिर की तीसरी शादी करने की खबरें भी सामने आईं थी। इसी बीच आमिर और फातिमा की दुल्हा-दुल्हन के लुक में फोटो वायरल हो रही है। खबर है कि दोनों स्टार्स ने निकाह कर लिया है। तो आईए जानते है इस वायरल फोटो का सच क्या है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, एक फेसबुक पोस्ट के बाद यह फोटो और खबर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। फेसबुक पर वायरल हो रही इस पोस्ट में लिखा है- 'फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी। आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं। खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?'

Bollywood Tadka


यह भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे, लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडया पर खलबली मचा दी है।

Bollywood Tadka


हालांकि, हकीकत क्या है यह आमिर खान से बेहतर कोई नहीं जानता है, लेकिन आपको साफ कर दें कि इस वायरल तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हैं। इसे ऐडिट करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया गया है और यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है, जब आमिर-किरण का तलाक नहीं हुआ था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान अहम किरदार में नजर आएंगी। 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanmarriedFatima Sana Shaikhtruthviral photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...