main page

एक्स वाइफ संग 'द ग्रे मैन' के मेकर्स रूसो ब्रदर्स के लिए आमिर खान ने होस्ट किया डिनर, गुजरात से बुलाए शेफ

Updated 21 July, 2022 05:26:44 PM

रूसो ब्रदर्स इन दिनों नेटफ्लिक्स के द ग्रे मैन के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। 20 जुलाई को उन्होंने मुंबई में धनुष के साथ द ग्रे मैन के प्रीमियर में भाग लिया। प्रीमियर के बाद, निर्देशक जोड़ी ने आमिर खान के घर पर गुजराती खाने का आनंद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रूसो ब्रदर्स इन दिनों नेटफ्लिक्स के द ग्रे मैन के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। 20 जुलाई को उन्होंने मुंबई में धनुष के साथ द ग्रे मैन के प्रीमियर में भाग लिया। प्रीमियर के बाद, निर्देशक जोड़ी ने आमिर खान के घर पर गुजराती खाने का आनंद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रूसो ब्रदर्स ने आमिर को फिल्म के प्रीमियर के लिए भी इनवाइट किया था, मगर लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशंस में बिजी होने की वजह से आमिर फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो सके थे। उन्होंने बाद में रूसो ब्रदर्स के लिए अपने घर पर शानदार गुजराती डिनर पार्टी का आयोजन किया। सूत्रों के अनुसार, गुजराती खाना बनाने के लिए आमिर ने शहर के कुछ नामी शेफ बुलाये। पार्टी में आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुईं। डिनर पार्टी में द ग्रे मैन में रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस भी नजर आए।

Bollywood Tadka

बता दें, द ग्रे मैन फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें धनुष के साथ रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस हैं।

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanhostGujarati dinnerRusso BrothersDhanushKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...