main page

आमिर खान ने रुसो ब्रदर्स के लिए ट्रेडिशनल गुजराती डिनर किया होस्ट

Updated 21 July, 2022 04:08:21 PM

आमिर खान ने रुसो ब्रदर्स के लिए ट्रेडिशनल गुजराती डिनर किया होस्ट, शहर के अलग-अलग हिस्सों से बुलाए शेफ

नई दिल्ली। रूसो ब्रदर्स फिलहाल नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। कल रात इस जोड़ी ने नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' का प्रीमियर आयोजित किया, जिसके लिए द रूसो ब्रदर्स ने आमिर खान को इंवाइट किया था। लेकिन क्योंकि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज में अब बस कुछ ही हफ्ते बाकी है और जिसके चलते आमिर का शेड्यूल भी इन दिनों बहुत टाइट हैं। ऐसे में स्टार अपनी उपस्थिति फिल्म के प्रिमियर पर दर्ज नहीं करा सके।

 

इसकी भरपाई करने के लिए आमिर ने वह किया जो एक भारतीय को करना पसंद है - हॉस्पिटैलिटी। आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स और धनुष को नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के पूरे क्रू के साथ डिनर पर बुलाया। इस डिनर में किरण राव भी शामिल हुईं। आमिर खान, जो गुजराती भोजन के बहुत शौकीन हैं, ने अपने घर पर एक शानदार गुजराती डिनर की मेजबानी की, जिसके लिए स्टार ने गुजराती व्यंजनों को तैयार करने में बाहर बेस्ट चेफ्स को बुलाया। 

 

 

दरअसल आमिर खान चाहते थे कि द रुसो ब्रदर्स ट्रेडिशनल गुजराती विशिष्टता का स्वाद चखें, जो उनकी टॉप फेवरेट हैं। अपने मेहमानों को ऑथेंटिक गुजराती क्यूजीन्स के साथ ट्रीट करने के लिए लाल सिंह चड्ढा एक्टर ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों से अलग-अलग शेफ को आमंत्रित किया, जो अलग अलग ट्रेडिशनल फूड बनाने में माहिर हैं। जैसे कि एक शेफ जो सूरत से पापड़ लुवा पटोदी, तुवर लिफाफा और कांद पुरी बनाने में माहिर है। सुरेंद्रनगर से फाफड़ा और जलेबी के लिए सबसे अच्छा शेफ और सुतारफेनी के लिए खंभात का एक शेफ आया हुआ था।

 

इस बीच आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने में कुछ ही हफ्ते दूर हैं। दिल को छू लेने वाले ट्रेलर के लॉन्च से लेकर शानदार साउंडट्रैक की रिलीज तक, फिल्म की हर चीज ने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। निर्माताओं ने हाल ही में कहानी गाने का पहला म्यूजिक वीडियो जारी किया था जिसे देश भर में पसंद किया जा रहा है।

Content Writer: Deepender Thakur

aamir khanlaal singh chaddhathe gray manrusso brothersdhanushgujarati dinnernews in hindi

loading...