main page

'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर आमिर की पसली में आई चोट, एक्टर ने यूं कम्पलीट की फिल्म की शूटिंग

20 October, 2020 10:52:35 AM

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ''लाल सिंह चड्ढा'' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। बीते दिनों आमिर और करीना कपूर दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे। इस दौरान आमिर की पसली में चोट भी आ गई थी, लेकिन एक्टर ने चोटिल होने के बावजूद भी अपना काम जारी रखा। 

Bollywood Tadka


आमिर खान से जुड़े सूत्र के मुताबिक, फिल्म के कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर की पसली में भी चोट लग गई थी। चोट लगने के बाद भी आमिर ने आराम नहीं किया। उन्होंने दवाईयां लीं और फिर से शूटिंग में व्यस्त हो गए और इसे पूरा भी किया।

Bollywood Tadka


आमिर अपने फिल्म के आखिरी शेड्यूल में किसी भी वजह से कोई देरी नहीं करना चाहते थे और इसलिए वो दवाईयां की मदद से अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे और शूटिंग कम्पलीट कर ली।  

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो आमिर खान और करीना कपूर की स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल यानी 2021 में रिलीज होगी।पहले 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना को चलते मेकर्स को फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है।


Aamir khaninjuredshootingfilmLal Singh ChaddhaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...