main page

'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुए आमिर खान, घर की बालकनी में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

Updated 13 August, 2022 11:55:29 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बायकाॅट के शोर के बीच फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब आमिर फिल्म के बाद एक और बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आमिर के खबरों में आने की वजह उनका  'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल होना है। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बायकाॅट के शोर के बीच फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब आमिर फिल्म के बाद एक और बात को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आमिर के खबरों में आने की वजह उनका  'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल होना है। हाल ही में आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह अपनी घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं।  जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka

आमिर खान की इन तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर‌ आकर्षित कर लिया। इन तस्वीरों में उके घर की बालकीन में तिरंगा झंडा बंधा हुआ है।उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इस अभियान में देशवासी भारत की आजादी के 75वें वर्ष पर अपने-अपने घर पर तिरंगा फहराएंगे। केंद्र सरकार ने देशवासियों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराने और लगाने की गुजारिश की है। इसी के तहत आमिर खान ने बेटी आइरा के साथ अपनी बालकनी की रेलिंग पर तिरंगा लगाया।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हुई। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे स्टार्स हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanHar Ghar TirangacampaignBalconyNational FlagBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...