main page

पूरी हुई आमिर-करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

15 October, 2020 06:32:04 PM

एक तरफ ''लाल सिंह चड्ढा'' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है...

नई दिल्ली। एक तरफ 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aye! Pillow pe mat jaana! Pillow pe mat jaana!!! 😘 #Repost @kareenakapoorkhan • • • • • • My fav co-star has to be @_aamirkhan's... pillow! ❤️🤭

मार्च 15, 2020 को 8:15पूर्वाह्न PDT बजे को Aamir Khan (@_aamirkhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शूटिंग हुई पूरी
करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है।नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है।

पिछले साल ही जारी किया था पहला लुक
पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नज़र बनाये हुए है।आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।


kareena kapoor khanlal singh chaddhaaamir khanmovie shootingdelhi
loading...