main page

बर्थडे पर कैमरे के सामने आमिर खान ने किया पत्नी को लिपलॉक, देखें तस्वीरें

Updated 14 March, 2018 04:28:39 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज 53 साल के हो गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि रीना दत्ता और किरण राव का से दो शादियां करने वाले आमिर तीन बच्चों(बेटी इरा, बेटा आजाद और जुनैद) के पिता हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आज 53 साल के हो गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि रीना दत्ता और किरण राव से दो शादियां करने वाले आमिर तीन बच्चों (बेटी इरा, बेटा आजाद और जुनैद) के पिता हैं।

Bollywood Tadka

आज जन्मदिन के मौके पर वह पत्नी के साथ मीडिया से रूबरू हुए। आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स अॉफ हिंदुस्तान' के लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka

वहीं पत्नी किरण यैलो कलर की ड्रैस पहने हुए थे दोनों ने मीडिया के कैमरे के सामने लिपलॉक किया। ये रोमांटिक मूमेंट कैमरे में कैप्चर भी हुए। 


Bollywood Tadka

आमिर को इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत 1973 में फिल्म 'यादों की बारात' से की थी। इनके बचपन का नाम मोहम्मद आमिर हुसैन था।

Bollywood Tadka

आमिर को चार बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। हालांकि, इनमें से एक बार भी वे बेस्ट एक्टर नहीं चुने गए। आमिर को पहला नेशनल फिल्म अवॉर्ड (स्पेशल मेंशन) 1989 में 'राख' के लिए मिला था। इसके बाद 2001 में फिल्म 'लगान' के लिए बेस्ट फिल्म (प्रोवाइडिंग होलसम एंटरटेनमेंट), 2004 में बेस्ट 'मैडनेस इन द डेजर्ट' के लिए बेस्ट एक्सप्लोरेशन/ एडवेंचर फिल्म और 2008 में 'तारे जमीन पर' के लिए बेस्ट फिल्म ऑन फैमिली वेलफेयर का नेशनल अवॉर्ड मिला।

:

aamir khankissbirthdaykiran Rao

loading...