main page

आमिर खान चंडीगढ़ शहर से शुरू करेंगे अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग!

22 September, 2019 05:46:10 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों अपनी अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' को ले कर सही कारणों के साथ सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। फिल्म की शूटिंग जल्द आरंभ की जाएगी और अपनी इस फ़िल्म के लिए अभिनेता एक बार फिर पंजाब के शहरों का रुख करेंगे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों अपनी अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सही कारणों के साथ सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द आरंभ की जाएगी और अपनी इस फ़िल्म के लिए अभिनेता एक बार फिर पंजाब के शहरों का रुख करेंगे।

पंजाब के शहर और वहाँ के लोगों के साथ आमिर खान का खासा लगाव है। फिल्म रंग दे बसंती और दंगल जैसी अपनी सुपरहिट फिल्मों के महत्वपूर्ण हिस्सो को पंजाब में फिल्माने के बाद, अब आमिर अपनी अगली फ़िल्म "लाल सिंह चड्ढा" की शूटिंग पंजाब से शुरू करने के लिए तैयार है। 

 

हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक "लाल सिंह चड्ढा" के लिए आमिर ने फिल्म की टीम के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर रेकी की है जिसके बाद अमृतसर, लुधियाना, जालंधर और आस पास के शहरों और गावों को फिल्म की शूटिंग के लिए फाइनल किया गया है। 

 

 फिल्म में आमिर को अपने जीवन का अंदरूनी सफ़र दिखाने की ज़रूरत है और इसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग स्थानों पर जाने की आवश्यकता होगी। इस तरह के व्यस्त आउटडोर शेड्यूल के साथ आमिर खान पूरे देश का भ्रमण करेंगे और साथ ही कठिन फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरेंगे जिसके लिए वे लगभग 20 किलोग्राम वजन कम करेंगे और फिल्म के कुछ हिस्सों के लिए वे पगड़ी में भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। 

 

अभिनेता की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए उनके प्रशंसक ख़ासा उत्साहित हैं और फ़िल्म से जुड़ी हालिया खबरों ने फ़िल्म के प्रति उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है। अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 


Aamir khanlal singh chaddamovie lal singh chaddaआमिर खानलाल सिंह चड्डा
loading...