main page

आमिर की 'लाल सिंह चढ्ढा' में दिखेंगे भारत-पाक जंग के सीन और इमरजेंसी के हालात

Updated 26 June, 2019 07:08:41 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। फिल्म का नाम लाल सिंह चढ्ढा है और यह फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में भारत-पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे। आमिर खान काफी समय से फॉर

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। फिल्म का नाम लाल सिंह चढ्ढा है और यह फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में भारत-पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे। आमिर खान काफी समय से फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाना चाहते थे लेकिन फिल्म के राइट्स लेने में समय लग गया। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि आमिर लाल सिंह चढ्ढा के यंगर वर्जन को प्ले करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें प्रॉपर शेप में आना होगा। उन्हें फिल्म में 12 से 14 किलो वजन घटाना होगा। उन्हें फिल्म में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में प्ले किए गए अपने किरदार से पतला दिखना है।  
Bollywood Tadka
लाल सिंह चढ्ढा की कहानी, 70 के दशक में हुए भारत-पाकिस्तान वॉर से खुलेगी। आमिर खान इस समय फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ कहानी पर काम कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांध की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी। फिल्म के सेकेंड पाटर् में कारगिल वॉर के सीन्स भी दिखाए जाएंगे। 

: Pawan Insha

amir khanaamir khanLal Singh Chaddhabollywoodbollywood tadkabollywood new moviebollywood hindi newsbollywood latest newsbreaking news

loading...