main page

1984 में भड़के सिख दंगों पर आधारित होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

28 July, 2019 01:50:43 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में धमाल मचाने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें आमिर की ये फिल्म साल 1984 में हुए सिख दंगों पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद या रिलीज होने के बाद ही फिल्म के प्लॉट से जुड़ी जानकारी सामने आ पाएगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म 2020 में रिलीज हो ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में धमाल मचाने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें आमिर की ये फिल्म साल 1984 में हुए सिख दंगों पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद या रिलीज होने के बाद ही फिल्म के प्लॉट से जुड़ी जानकारी सामने आ पाएगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं। 
Bollywood Tadka
पहले कहा जा रहा था कि आमिर खान की इस फिल्म में 1992 में हुए विवादित ढांचा विध्वंस की कहानी बताई जाएगी, जबकि अब इन खबरों को गलत बताया जा रहा है। अब चर्चा हो रही है कि यह फिल्म साल 1984 में भड़के सिख दंगों पर आधारित है।        
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस पर आधारित होने की खबरें गलत हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अधिकतर हिस्सा 1984 में हुए उन दंगों पर आधारित है, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देशभर में सिख समुदाय के खिलाफ दंगे भड़क गए थे।        


aamir khanlal singh chandadange 1984bollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar
loading...