main page

6 साल की उम्र में जूही चावला को दिल दे बैठे थे आमिर खान के भांजे, अंगूठी देकर किया था प्रपोज

Updated 16 January, 2022 01:53:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की सादगी और उनकी अदाकारी के लाखों दीवाने थे। जूही चावला की खूबसूरती और सादगी पर मर-मिटने वालों की संख्या कम नहीं थी। पब्ल‍िक से लेकर बीटाउन के शहजादे भी जूही चावला पर अपना दिल हार चुके हैं। ऐसा ही एक दीवाना एक्टर आमिर खान का रिश्तेदार भी था। इतना ही नहीं उसने तो अंगूठी लेकर जूही चावला को प्रपोज कर दिया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की सादगी और उनकी अदाकारी के लाखों दीवाने थे। जूही चावला की खूबसूरती और सादगी पर मर-मिटने वालों की संख्या कम नहीं थी। पब्ल‍िक से लेकर बीटाउन के शहजादे भी जूही चावला पर अपना दिल हार चुके हैं। ऐसा ही एक दीवाना एक्टर आमिर खान का रिश्तेदार भी था। इतना ही नहीं उसने तो अंगूठी लेकर जूही चावला को प्रपोज कर दिया था।

Bollywood Tadka

 ये शख्स कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान थे। जब वो 6 साल के थे तब उन्होंने एक्ट्रेस को प्रपोज़ किया था। जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा जब इमरान 6 साल के थे तब उन्होंने जूही चावला का प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

बचपन में ही इमरान, जूही के ऊपर अपना दिल हार बैठे थे पर ज़ाहिर है उस वक्त जूही इमरान से काफी बड़ी रही होंगी इसलिए इस लव स्टोरी का पूरा हो पाना उस वक्त नामुमकिन था।

Bollywood Tadka

दरअसल, इमरान खान ( अपने मामा के साथ फिल्म की शूटिंग पर आया करते थे। इमरान खान को जूही चावलाइतनी पसंद आ गई थीं कि वह एक दिन उनके पास अंगूठी लेकर पहुंच गए और उन्हें प्रपोज कर दिया. इतना ही नहीं इमरान खान ने अपने दिल की फीलिंग्स भी उनके सामने रख दीं। मजेदार बात तो यह है, कि इमरान खान उस वक्त सिर्फ 6 साल के हुआ करते थे. जूही चावला भी इमरान के इस प्यार को देख पिछल गईं, उन्होंने इमरान का दिल रखने के लिए अंगूठी उस वक्त तो रख ली लेकिन बाद में लौटा भी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

हाल ही में जूही ने भी किया इस प्रपोजल का खुलासा

वहीं इमरान को 39 वां बर्थडे विश करते हुए जूही चावला ने भी इसका खुलासा किया। जूही ने तीन तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया है।इस कोलाज में एक तरफ जूही और इमरान के यंग फोटो नज़र आ रहे हैं और तीसरी फोटो में छोटे इमरान दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-इमरान ने मुझे तब प्रपोज़ किया था जब वो 6 साल के थे. हीरे की पहचान तब से है उसमें। मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई।आपके लिए 100 पेड़ इमरान।

Bollywood Tadka

इमरान ने जूही संग उनकी डेब्यू मूवी कयामत से कयामत तक में काम किया है. इसमें इमरान ने यंग आमिर खान का रोल अदा किया था। बाद में साल 2008 में डायरेक्टर अब्बास टायरवाला की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में जेनेल‍िया डिसूजा के साथ इमरान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इमरान खान की आखिरी फिल्म कंगना रनौत के साथ कट्टी बट्टी थी। 

 

 

 

 

 

 


aamir khannephewimran khanproposedjuhi chawlaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...