main page

बचपन गया पर शौक नहींः आमिर खान ने अपनी टीम के साथ खेला क्रिकेट, खूब लगाए छक्के-चौके, वीडियो वायरल

Updated 23 April, 2022 10:32:46 AM

''बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट'' आमिर खान अपने ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर को उनकी टीम के साथ छत पर क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। इस दौरान वह अपनी टीम से ये भी पूछते नजर आए कि आईपीएल (IPL) में उनका कोई चांस है क्या।

मुंबई. 'बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान अपने ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर को उनकी टीम के साथ छत पर क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। इस दौरान वह अपनी टीम से ये भी पूछते नजर आए कि आईपीएल (IPL) में उनका कोई चांस है क्या।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो को आमिर खान की प्रोडक्शन टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आमिर खान बैटिंग करते हुए जोरदार शॉर्ट लगाते हैं।

 

एक शॉर्ट के बाद वह कहते हैं कि 28 तारीख को मैं तुम्हें एक कहानी सुनाने वाला हूं, इसके बाद यही बात वो छत पर मौजूद लोगों से कहते हैं और पीछे जाकर फिर से बैटिंग करने लग जाते हैं। दूसरी बार बैटिंग करते हुए वह अपनी टीम से पूछते हैं कि आईपीएल(IPL) में कोई चांस है क्या, जिसके जवाब में टीम हां कहती है।

Bollywood Tadka

 

आमिर खान के इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं।

 


बता दें, आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। आमिर-करीना के अलावा इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanplayscricketrooftopteamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...