FacebookTwitterg+Mail

'संजू' देखकर आमिर खान ने दिया रिएक्शन, बोले- भावुक कर देने वाली कहानी

aamir khan reaction after watching sanjay dutt biopic sanju
30 June, 2018 01:16:35 AM

मुंबईः संजय दत्त की बायोपिक संजू देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। संजय दत्त की बायोपिक में ऐसे तो कोई बड़ा स‍ितारा अपने रोल में नजर नहीं आया है। बस तब्बू ही इसका अपवाद हैं। हालांकि फिल्म में शाहरुख खान और आमिर खान का जिक्र जरूर है। 'संजू' के एक सीन में संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त से करियर के गिरते ग्राफ के बारे में डिस्कस कर रहे हैं।

इस सीन के दौरान शाहरुख खान और आमिर खान का जिक्र फिल्म में आता है। बताया जा रहा है कि फ‍िल्‍म के सीन में संजय दत्त अपने गिरते करियर को लेकर काफी परेशान नजर आते हैं। इसी दौरान संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त से शिकायती लहजे में कहते हैं कि शाहरुख खान और आमिर खान के पास सारी अच्छी स्क्रिप्ट चली जा रही हैं। ऐसे में उनके पास बेहतर रोल नहीं आ रहे हैं। ये सीन साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म मुन्नाभाई एमबी.बी.एस साइन करने से पहले आता है।


अभिनेता आमिर खान ने संजय दत्त की फिल्म 'संजू' देखने के बाद अपने विचार एक साइट ट्विटर पर साझा किए। आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा, "संजू बहुत पसंद आई। एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी। रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कुशाल ने तो दिमाग ही हिला दिया।"


aamir khan sanju amir bollywood
loading...